रवीना ने सुष्मिता की 'ताली' की जमकर की तारीफ, कहा- 'बात में दम है'

रवीना ने सुष्मिता की ताली की जमकर की तारीफ, कहा- बात में दम है
  • सुष्मिता सेन की ताली ने किया कमाल
  • वेब सीरिज की मुरीज हुई एक्ट्रेस रवीना टंडन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज 'ताली' के एक सीन का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मंगलवार को प्रशंसा करते हुए कहा, 'बात में दम है बॉस'। ये सीरीज ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की लाइफ पर आधारित है, जिन्होंने अपने समुदाय के हितों के लिए लड़ाई लड़ी ताकि किन्‍नरों को उनका हक मिले। रवीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सीन का स्नैपशॉट शेयर किया, जिसमें स्क्रीन पर सुष्मिता दिख रही हैं और उनका डायलॉग फ्लैश हो रहा है, "इस देश को ज्यादा पालक मां की जरूरत है"

'मोहरा' फेम एक्ट्रेस ने शो की निर्माता अफीफा नाडियाडवाला सईद को बधाई दी और कहा, "बधाई हो अफीफा सुलेमान नाडियाडवाला! बात में दम है बॉस!" अफीफा ने रवीना के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ''लव यू सो मच'' अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक डी निशानदार द्वारा निर्मित और रवि जाधव द्वारा निर्देशित, 'ताली' साहस और बदलाव की कहानी है। यह जियोसिनेमा पर स्ट्रीमिंग है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना आखिरी बार 'वन फ्राइडे नाइट' में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म 'घुड़चढ़ी' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2023 3:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story